कंडोम का प्रयोग कैसे करे, कंडोम का इस्तेमाल करने का तरीका How To Use Condom

कंडोम कैसे प्रयोग करें और उसे पहनने का सही तरीका क्या है और इससे सुरक्षा के सुझाव! इस रोचक और सेक्सी बनाए! How to use and wear condom before making relationship. Its looks natural do not harm or affect body parts and sexual fun.

  1.  सबसे पहले कंडोम के पैकेट को किनारे से फाड़ें, घ्यान रखें कंडोम बहूत लचीला होता है इसलिए सावधानी से फाड़ें किसी भी कैंची या ब्लेड का प्रयोग करने से बचें, इसे फाड़ने से पहले देख लें की कही कंडोम की पेकेट की डेट एक्सपायर तो नहीं हो गई है! अगर तिथि निकल गई हो तो उसका प्रयोग करने की जरूरत नहीं है!
  2. ध्यान रखे की कंडोम किस तरफ से खुल रहा है अगर आप उलटी तरफ से इसे चढाने की कोशिश करेंगे तो वो आपके अंग पर चढ़ेगा नहीं और यदि गलती से आपने उसे अपने अंग पर चढ़ा लिया है तो उसे निकल कर फैंक से और दूसरा इस्तेमाल करें!
  3. इसके सिरे को अपनी उंगलियों से दबा कर उसके बीच की हवा निकल दे जिससे उसमे वीर्य के इकट्ठा होने के लिए जगह बनी रहे! यह देखने में ऊपर से किसी निप्पल के जैसे दिखेगा
  4. कंडोम के एक सिरे को पकड़ कर उसे अपने पूरी तरह तने हुए अंग पर चढ़ा लें!
How To Wear Condom

महिलाएं कंडोम कैसे पहने- How To Wear Female Condom?

  1. कंडोम लगाने के बाद कई स्त्रियों को अपने पहले ओर्गास्म का अहसास हुआ है!
  2. कंडोम के अन्दर दिखाई देने वाली रिंग को अपनी ऊँगली से दबाइए (छोटी वाली रिंग को), ऐसा करने पर उसके कोने एक दुसरे को आसानी से छु सकेंगे!
  3. अब अन्दर की रिंग को अपनी ऊँगलीयो से धकेलिए जितनी अन्दर वो जा सके फिर उसके बाद बड़ी वाली रिंग को बाहर को हो रखिये!
  4. अब अपने पार्टनर के लिंग को बहार वाली रिंग की ओर घुसने में पूरी मदद करें!
  5. शारीरिक संबंधो के पूरा हो जाने के बाद कंडोम को अपने हाथो से 3 से 4 बार एक दिशा में मोड़िए और फिर उसे बहार की तरफ निकल लेंने में साथी की मदद करें!